ना आंधी ना तूफान फिर भी लोग हैं बिजली से परेशान,

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

ना आंधी ना तूफान फिर भी लोग हैं बिजली से परेशान,

ना आंधी ना तूफान फिर भी लोग हैं बिजली से परेशान, 

आये दिन लाइट गोल होने से परेशान हो रहे लोग, शिकायत करने पर भी नहीं सुन रहे कर्मचारी , फोन भी नही उठाते कर्मचारी


पत्थलगांव। पत्थलगांव नगर के पलीडीह फीडर में इन दिनों बिजली व्यवस्था चौपट हो गई है। बिजली की आंख मिचौली से आमजन परेशान हैं। बिजली कटौती से ग्रामीण क्षेत्रों के क्या हालात होंगे अंदाजा लगाया जा सकता है। कटौती के बाद समस्याओं से अवगत कराने या जानने के लिये फोन लगाने पर फोन भी नही उठाते कर्मचारी। 

बारिश, गर्मी एवम कई त्योहारों के पूर्व मेंटेनेंस पूर्ण होने के नाम पर कटौती की जाती है, उसके बाद भी आये दिन अघोषित बिजली की कटौती या फिर कहें किसी कारणवस कटौती कर दी जा रही है, जिसको लेकर आमजन परेशान है। आज गुरुवार की सुबह 4 बजे से पलीडीह फीडर की लाइन कट गई जो 5 से 6 घण्टे गुल रही। इस फीडर में शासकीय कार्यालय एवम शासकीय महाविद्यालय का भी कनेक्शन है। इसी तरह पत्थलगांव के कई मोहल्लों में भी बिजली की आंखमिचौली से नगरवासी परेशान नजर आते है। कारण जानने लोग जब विद्युत विभाग के कार्यालय 9201994022 में फोन लगाते हैं तब फोन रिसीव नहीं किया जाता। जिससे की नगर की विद्युत व्यवस्था का हाल बेहाल बनी हुई है। इस प्रकार की कटौती से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। विभाग के इस कारनामे के कारण लोगों मे आक्रोश बढ़ रहा है। ऐसा लगता है मानो विभागीय अधिकारी कर्मचारी इतने लापरवाह हैं कि उन्हें जनता की तकलीफों से सरोकार नहीं है।

मेंटेनेंस के बाद भी बिजली किन कारणों से काटी जाती है यह लोगों के समझ से परे है।  बिजली गुल होने के बाद पता नहीं होता है कि बिजली दोबारा कब आएगी। दिन हो या रात बस लोगों को अघोषित बिजली कटौती का ही भय सताता रहता है कि बिजली ना जाने कब गुल हो जाए। बिजली कटौती के कारण लोगों की पूरी दिनचर्या खराब होकर रह जाती है। वही बिजली विभाग के कानों पर जूं तक नही रेंग रहा अब देखना यह है कि बिजली कटौती से उपभोक्ताओं को कब निजात मिलता है। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom