आचार सहिंता लगते ही पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई सुरक्षा,

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

आचार सहिंता लगते ही पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई सुरक्षा,

आचार सहिंता लगते ही पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में बढ़ाई सुरक्षा,

 आधी रात छत्तीसगढ़ झारखंड सीमावर्ती भलमंडा चेक पोस्ट का उमनि. एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण,

 जिले की सड़क, चौक-चौराहा एवं संवेदनशील क्षेत्र पर पुलिस की कड़ी निगरानी,

 जिले के विभिन्न SST पॉइंट में बेरियर लगाकर आने जाने वाले वाहनों/व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है।



        

जशपुर । आगामी विधानसभा निर्वाचन को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु आदर्श आचार संहिता लगते ही पुलिस ने झारखण्ड ओडिशा सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

                         जिले के उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री डी. रविशंकर द्वारा देर रात 01 बजे जिले के सीमावर्ती भलमंडा चेक पोस्ट का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने झारखण्ड राज्य की और से आने-जाने वाले वाहनों की सघन जांच भी की, उन्होंने अपने सामने करवाई भी, बॉर्डर के चेक पोस्ट पर तैनात कर्मचारियों को गुजरने वाले हर गाड़ी की मुस्तैदी से जांच करने और अवैध और संदिग्ध परिवहन पर तत्काल कार्यवाही करने के साथ अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करने के निर्देश दिए।

                         उ.म. नि. एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री डी. रविशंकर ने कहा कि अगामी चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता जिले में लागू हो गई है, ऐसे में शराब तथा अन्य संदिग्ध सामग्रियों के अवैध परिवहन के मामले सामने आते हैं। इन सभी पर बारीकी से नजर रखने और उन पर कार्यवाही कराना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर निगरानी के लिए पुलिस के साथ परिवहन, आबकारी  विभागों की टीमों को संयुक्त रूप से समन्वय के साथ काम करने को कहा गया है, उन्होंने भलमंडा चेकपोस्ट पर तैनात जवानों को झारखंड से आने जाने वाले वाहनों की अच्छे से जांच करने के निर्देश दिए साथ ही जो भी संदिग्ध लगे तत्काल कार्यवाही करें, उन्होंने कहा कि जांच में किसी भी प्रकार की कोताही न हो, उन्होंने कहा कि जिले की सीमा झारखंड  ओर ओडिसा राज्य से लगती है जिसमे झारखण्ड के गुमला ओर सिमड़ेगा जिला लगता है इसके साथ ही ओडिसा राज्य का सुंदरगढ़ जिला लगता है, ऐसे में जशपुर पुलिस की जिम्मेदारी और बढ़ जाती है. इसलिए जशपुर जिले के विभिन्न 11 स्थानों पर चेक पोस्ट लगाई गई है जहाँ सघन जाँच कारवाई की जा रही है।




                      जिले के विभिन्न SST पॉइंट लावकेरा, नामिनी चौक तपकरा, गड़वामुड़ा, चंपा(सन्ना), कांची (आस्ता), दुर्गापारा(बगीचा), डडगांव, तिलडेगा, सुखरापारा, सुरंगपानी, साईंटाँगरटोली, तुमला इत्यादि में बेरियर लगाकर आने जाने वाले वाहनों/व्यक्तियों की चेकिंग की सघन चेकिंग की जा रही है।



                

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom