आबकारी विभाग के उड़नदस्ता टीम पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, अम्बिकापुर सहायक जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि.........

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

आबकारी विभाग के उड़नदस्ता टीम पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, अम्बिकापुर सहायक जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि.........

आबकारी विभाग के उड़नदस्ता टीम पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, अम्बिकापुर सहायक जिला आबकारी अधिकारी ने बताया आरोप को गलत.........





पत्थलगांव। आबकारी विभाग के उड़न दस्ता टीम पर गंभीर आरोप लगाया है। प्रार्थी ने टीम पर आबकारी नीति के तहत झूठे और बड़े केस में फंसा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान के तहत आबकारी विभाग ने छापा मारकर पत्थलगांव थानाक्षेत्र के ग्राम इला से एक महिला को जबरन उठा लेजाने एवम पैसे की मांग करने का आरोप सामने आया है। प्रार्थी ने अपनी शिकायत पत्थलगांव थाने में दी है। 

प्रार्थी ने आवेदन में लिखा है कि महोदय निवेदन है कि आज दिनाक 06-03-2014 को शाम 4 बजे मेरी मां को हमारे घर से अबकारी विभाग के पुलिस द्वारा गाडी में जबरदस्ती बैठाकर ले गया। जबकि मेरे घर में कोई भी मादक पदार्थ नहीं मिला है। और मुझसे जबरजस्ती हस्ताक्षर करवा कर मा और मेरी बहन जो 1 साल की है ले जाया गया। उन्हें ग्रामपंचायत ईला से बुलेरो गाडी क्रमांक CG-15 DD5103 द्वारा बैठाकर ले जाया गया है । और मेरे मा के फोन नं. से मुझे कॉल करके पैसा का डिमाण्ड किया गया । जिसमें मेरे मौसा जी को वहां भेजा गया वहां पहुंचते ही जिनको देखकर गाड़ी को भगाकर ले गये । उसके बाद सीतापूर में अग्रेजी शराब दुकान के पास सुनसान जगह पर उनको बैठाकर 9244820933 नम्बर से पैसा  का फिर से डिमांड फिर से करने लगे। हमारे परिजन वहां पहुंचे और उनसे बात किये पर बात नही बनी तो उनको 9 बजे रात को अम्बिकापुर ले गये ।

इस मामले में सहायक जिला आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता ने बताया कि ये आरोप गलत है, हमारे दल में महिलाएं पुरुष दोनो कर्मचारी मौजूद रहते है। महिला के पास से छापेमारी कर 1किलो 600ग्राम गांजा प्राप्त हुआ है। महिला का नाम टिकेश्वरी यादव पति श्रवण यादव निवासी ग्राम इला को पकड़ा गया है। जिस पर ndps act 20 b के तहत कार्रवाई कर आज कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom