प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रायपुर दौरे में शामिल होंगे पत्थलगांव शहर, ग्रामीण एवम लुड़ेग मण्डल के भाजपा कार्यकर्ता, लगभग 100 की संख्या में निकले रायपुर

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रायपुर दौरे में शामिल होंगे पत्थलगांव शहर, ग्रामीण एवम लुड़ेग मण्डल के भाजपा कार्यकर्ता, लगभग 100 की संख्या में निकले रायपुर

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रायपुर दौरे में शामिल होंगे पत्थलगांव शहर, ग्रामीण एवम लुड़ेग मण्डल के भाजपा कार्यकर्ता, लगभग 100 की संख्या में निकले रायपुर


विवेक तिवारी सीजीनमन न्यूज़ पत्थलगांव

पत्थलगांव। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब केवल कुछ ही महीने बचे हैं। एवम केंद्रीय नेताओ का दौरा छत्तीसगढ़ में लगातार जारी है। इसी क्रम में कल 7 जुलाई को बीजेपी कार्यकर्ताओं को चार्ज करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ रायपुर आ रहे हैं। बीजेपी लगभग 1 से 1.50 लाख लोगों का भीड़ इक्कठा करना चाहती है इसी क्रम में पत्थलगांव शहर मंडल, पत्थलगांव ग्रामीण मंडल, एवम लुड़ेग मण्डल के लगभग 100 कार्यकर्ता मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने निकल पड़े है। भाजपा के कार्यकर्ताओ ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का छत्तीसगढ़ आगमन लगभग चार वर्षों बाद हो रहा है, जिसमें उपस्थित होने के लिए क्षेत्र भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के पूर्व मोदी की सभा से कार्यकर्ताओं में नया जोश व जुनून बढ़ेगा। 

बता दें कि छग में विधानसभा चुनाव साल के आखिरी महीने में होना है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद की शुरुआत हो चुकी है, केंद्रीय नेताओं के साथ-साथ सताधारी पार्टी के नेता छत्तीसगढ़ में बड़ी-बड़ी सभाएं कर रहे हैं। अपनी सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने की कवायद कर रहे हैं। पीएम की सभा से पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह भी रायपुर पहुँचकर बीजेपी नेताओं की बैठके ले रहे है। वही उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी रायपुर पहुँच चुके है, वे एमबीबीएस और नर्सिंग के छात्रों और अधिकारियों से बातचीत करेंगे।

सुबह 10:45 बजे रायपुर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी

7 जुलाई को सुबह 9:45 की जगह 10:45 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर पहुंचेंगे। रायपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर के जरिए साइंस कॉलेज के ग्राउंड में पहुंचेंगे। जहां 7500 करोड़ की सौगात देकर जनसभा को संबोधित करेंगे।
इस दौरान छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के लिए चुनावी शंखनाद करेंगे। पीएम के दो कार्यक्रम तय हैं। इसमें एक शासकीय कार्यक्रम ( नवा रायपुर के लिए ट्रेन सेवा और सड़क प्रोजेक्ट ) का भूमिपूजन और लोकार्पण होगा। दूसरा रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। इसमें शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के जिलों से करीब डेढ़ लाख कार्यकर्ता रायपुर पहुंचेंगे। मिशन 2023 और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया है, जिसमें पीएम मोदी अपने अंदाज में चुनावी माहौल बनाएंगे। बीजेपी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे। 

2 दिन में 4 राज्यों का दौरा करेंगे और 50 हजार करोड़ की देंगे पीएम मोदी

7 से 8 जुलाई को नरेंद्र मोदी चार राज्यों में 5 शहरों का दौरा करेंगे। जिनमें, रायपुर (छत्तीसगढ़), गोरखपुर (उत्तर प्रदेश), वाराणसी (उत्तर प्रदेश), वारंगल (तेलंगाना), बीकानेर (राजस्थान) में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। सभी जगहों में मिलाकर कुल 50 हजार करोड़ रुपए की करीब 50 परियोजनाओं की सौगात देंगे।



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom