मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने के बाद पत्थलगांव पहुंचे सीएम साय, विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हुवे शामिल

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने के बाद पत्थलगांव पहुंचे सीएम साय, विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हुवे शामिल

मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने के बाद पहलीबार पत्थलगांव पहुंचे सीएम साय, विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हुवे शामिल

सीएम ने कांग्रेस के पिछले शासनकाल पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप, अबकी बार 400 पार का दिलाया संकल्प




पत्थलगांव। जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय डेढ़ बजे हेलीकाप्टर से पहुंचे। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पत्थलगांव पहुंचने पर संत जेवियर्स स्कूल के बच्चों ने बैंड पार्टी से मुख्यमंत्री का शानदार स्वागत किया। इससे पहले विधायक गोमती साय ने हेलीपैड में सीएम साय का स्वागत किया।

मंच पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ धर्मपत्नी कौशल्या साय, रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया,लोकसभा प्रभारी प्रबोध मिंज,प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, जिला अध्यक्ष सुनील अग्रवाल,कृष्णा राय, शिवशंकर पैंकरा, सालिक साय समेत रायगढ़-जशपुर जिले के नेता-कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




मंच को सम्बोधित करते हुवे प्रबल प्रताप ने कहा कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन राष्ट्र निर्माण के महायज्ञ जैसा है। जहां हम सब मोदी परिवार के सदस्य है। अबकी बार 400 पार का नारा सच करने आए हैं। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव के परिणाम को कार्यकर्ताओं की सच्ची मेहनत का परिणाम बताया। प्रबल ने 2013 के चुनाव में अपने पिता स्व. दिलीप सिंह जूदेव के मूंछों को दांव लगाकर सरकार बनाने की घटना को याद किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। सत्ता में आने के बाद विष्णु साय सरकार ने मोदी की गारंटी को पूरा किया  है।

पत्थलगांव विधायक गोमती साय ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए कहा कि देश का कोई परिवार ऐसा नहीं है जो मोदी सरकार की योजनाओं से जुड़ा नहीं हो। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में  कांग्रेस छोड़कर आनेवालों का स्वागत किया। सम्मेलन को बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी कृष्णा राय,लोकसभा प्रभारी प्रबोध मिंज, प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने अपने विचार रखे और पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र से 30 हजार की लीड दिलाने का संकल्प लिया गया।



मुख्यमंत्री विष्णु देव् साय ने कहा कि मैं पत्थलगांव से विधायक का चुनाव लड़ा हूँ लेकिन आज  दिख रहा है कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं आमसभा है क्योंकि आप लोगों की संख्या देखकर कह रहा हूँ। इस चुनाव में देश के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मेरा सौभाग्य था कि उनके पहले कार्यकाल में मुझे राज्यमंत्री बनने का मौका दिया गया।उन्होंने पहला पांच साल गरीबों के लिए काम किया। शौचालय,उज्ज्वला योजना, जनधन खाता खोलने जैसे अनेक काम किए। 2014 में अकेले बीजेपी को 282 और 2919 के चुनाव में 303 सीट अकेले बीजेपी को मिली। मोदी के नेतृत्व में राममंदिर बना, धारा 370 हटाए,सीएए लागू किया और ट्रिपल तलाक बिल पास हो गया।हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने भारत का प्रभाव इतना ज्यादा बढ़ाया कि अमेरिका,चीन,फ्रांस के प्रमुख मोदी से हाथ मिलाने के लिए आगे आते हैं। यह हर भारतवासी का सौभाग्य है की जिन देशों में देश को अलग नजरिया से देखा जाता था।  वही आज मोदी के आने के बाद भारत देश को एक सम्मान के नजरिए से देखा जाता है पीएम मोदी ने भारत देश का गौरव बढ़ाया है।  जो हर भारतवासी के लिए गर्व की बात है। इसका नतीजा साफ दिखाई देता है कि जहां हमारे प्रधानमंत्री मोदी पहुंचते हैं वह देश मोदी मय हो जाता है।

पाकिस्तान मोदी की कार्रवाई देख चुका है।उसने अभिनन्दन को सम्मान भारत को वापस लौटाया।हम आर्थिक मोर्चे पर 11 वें नम्बर से 5 वें नम्बर पर पहुंच गए हैं। राधेश्याम राठिया के घर में बासी खाया हूँ।राठिया सरपँच से लेकर जिला पंचायत तक पार्टी के प्रति धैर्यवान रहकर काम करते रहे। राधेश्याम छर्राटाँगर गांव के गौंटिया हैं।जिन्हें अधिक से अधिक वोटों से 7 मई को भारी बहुमत से जितावें।

सीएम ने कांग्रेस के पिछले शासनकाल पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला। 2023 में इसलिए भूपेश बघेल को परिणाम भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि दारू दुकान में दो कैश काउंटर था एक सरकार के खजाने में तो दूसरा कैश कांग्रेस के सोनिया गांधी,राहुल गांधी के पास भेज रहे थे।महादेव एप्प पर सट्टाबाजी कराने के लिए 508 करोड़ लेने के मामले में भूपेश बघेल पर एफआईआर दर्ज है। यही कारण है कि इनके भ्रष्टाचारी नेता अब जेल में मच्छर कटवा रहे है। 

चरणदास महंत को अच्छा मित्र बताते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है जिन्होंने मोदी का सिर फोड़ने के लिए भूपेश बघेल के समर्थन में वोट मांगा,जो काफी निंदनीय है और इसका बदला लेना है। इस बार छग में कांग्रेस को खाता खोलने नहीं देंगे प्रदेश के 11 के 11 लोकसभा सीटों में भाजपा को पूर्ण बहुमत से जीत दिलाना है। कार्यक्रम के दौरान कई लोग भाजपा को समर्थन देते हुवे भाजपा में शामिल हुए। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom