पत्थलगांव शहर में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, वाहन चालकों में मचा हड़कंप, kgf के रॉकी भाई की तरह वाहनो का हो रहा इजाफा

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

पत्थलगांव शहर में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, वाहन चालकों में मचा हड़कंप, kgf के रॉकी भाई की तरह वाहनो का हो रहा इजाफा

पत्थलगांव शहर में पुलिस ने चलाया वाहन चेकिंग अभियान, वाहन चालकों में मचा हड़कंप


विवेक तिवारी सीजीनमन न्यूज़ पत्थलगांव



पत्थलगांव । पत्थलगांव शहर में पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान में तीन सवारी ले कर दौड़ रहे दो पहिया वाहन चालकों पर कार्रवाई की गई। नाबालिग वाहन चालकों को रोक कर पुलिस ने उनके अभिभावकों को तलब किया और उन्हें लगातार हो रहे सड़क हादसों की जानकारी देते हुए नाबालिगों को वाहन ना चलाने देने की हिदायत देते हुए जुर्माने की कार्रवाई की गई। शहर के इंदिरा चौक के पास पाइंट लगा कर किए गए इस जांच में पुलिस के फंदे में बाइक का साइलेंसर निकालकर तेज आवाज वाली साइलेंसर वाहन दौड़ा रहे युवक भी फंसे। इन वाहन चालकों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस ने 13 वाहन चालकों से 4400 रुपये जुर्माना की राशि वसूला ।  


थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने बताया कि इन दिनों शहर में यातायात नियमो को तोड़ कर वाहन चलाने की लगातार शिकायते मिल रही थी। शहरवासियों की ओर से बिना साइलेंसर और प्रतिबंधित इलेक्ट्रानिक साइलेंसर,प्रेशर हॉर्न ,बुलेट के तेज आवाज  बाइक चालको द्वारा नागरिकों को परेशान किये जाने की शिकायतें मिली थी। इसके बाद ही यह अभियान चालाया गया है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में जांच अभियान जारी रहेगा । इस दौरान वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है । चालक मार्ग बदलकर भागते देखे गए ।

आजकल kgf में रही रोकी भाई वाली बाइक में हुवा इजाफा

आजकल गांव हो या शहर kgf के रोकी भाई बनने के चक्कर मे अपनी बाइक का स्वम् से कर रहे मोडिफाई। इनदिनों बाइक के सामने हेलाइट हटा एवम अपने दोपहिया वाहनों को कुछ युवा इस कदर मोडिफाई करते नजर आते है जैसे वो फिल्मों के आधार पर अपनी बाइक को दिखाना चाहते है। युवा हो या नाबालिग इसकदर इस फ़िल्म से प्रभावित हुवे है जो अपनी वाहनों को स्वम् ही मोडिफाई कर सामने की हेड लाइट निकाल सामने कुछ और लिखवा एवम पीछे के हिस्से गायब कर रॉकी भाई बनने की चाहत रखते हो। बाइक में बैठेते ही उनकी बोली भासा बदल जाती है एवम रात के अंधेरे में बिना हेड लाइट के फर्राटे भरते नजर आते है। इससे स्वम् तो खतरे में रहते है और सामने वाले को भी खतरे में डालते नजर आते है। पुलिस द्वारा इनपर भी कुछ शिकंजा कसा जाये तो इनकी हेकड़ी निकल जायेगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom