छत्तीसगढ़ में भाजपा को जिताने पर विकास की गारंटी है और कांग्रेस को जिताने पर घोटाले की गारंटी है :- जे पी नड्डा

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

छत्तीसगढ़ में भाजपा को जिताने पर विकास की गारंटी है और कांग्रेस को जिताने पर घोटाले की गारंटी है :- जे पी नड्डा

छत्तीसगढ़ में भाजपा को जिताने पर विकास की गारंटी है और कांग्रेस को जिताने पर घोटाले की गारंटी है :- जे पी नड्डा

महादेव सट्टा घोटाले में फंसी भूपेश की सरकार पर गौठान घोटाला, लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार, धोखा, अनाचार,विनाशकारी नीति, परिवारवाद का लगाया आरोप


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने  पत्थलगांव शहर के हाई स्कूल मैदान पहुंचे । जहां उन्होंने पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित किया. उन्होंने प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में प्रचार कर वोट देने की अपील की । इस दौरान जेपी नड्डा ने कांग्रेस सरकार को घोटाले की सरकार तो वही बीजेपी को विकास की सरकार बताया। जेपी नड्डा यहा हाईस्कूल मैदान में जनसभा को सम्बोधित किया, उन्होंने कहा कि आदिवासियों के लिए तमाम योजनाओ में मोदी सरकार ने बजट बढ़ाया है। 




नड्डा ने छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा घोटाले को लेकर भूपेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले गौठान घोटाला, कांग्रेस का मतलब है लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार, धोखा, अनाचार,विनाशकारी नीति, परिवारवाद रहा है. भाजपा का मतलब विकास, लोगो के हितों में काम करना, एक तरफ विकास के लिए भाजपा लड़ रही है।

आपकी चिंता कर रही है लेकिन कांग्रेस अपने हितों के लिए चिंता करती है। भूपेश की कांग्रेस सरकार में लूट धोखा और 2661 करोड़ का शराब घोटाला, 5 हजार रूपय चावल घोटाला , कोयला घोटाला, 1300 करोड़ का गौठान घोटाला, शिक्षक ट्रांसफर घोटाला, गोबर का भी घोटाला हुआ। भूपेश बघेल की भ्रष्ट ओएसडी जेल में है । महादेव एप मामला में सत्ता में आने लिए 508 करोड़ सट्टे का घोटाला किया। भूपेश बघेल ने 50 हजार आदिवासी को शिक्षक बनाने का वादा किया लेकिन किसी को नौकरी नहीं दिया बहनों को 5 सौ रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया था लेकिन किसी को नही दिया। मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है ।

 आदिवासी क्षेत्र की यह महिला गोमती साय आपके हक के लिए सांसद में लड़ती रही है।प्रधानमंत्री गरीबों के लिए अनाज भेज रही है लेकिन भूपेश बघेल उसे आप तक पहुंचने में बाधा पहुंचा रही है। 18 लाख पक्के मकान हम देंगे , विवाहित महिला को साल में 12 हजार हम देंगे।चरणबद्ध तरीके से एक लाख सरकारी नौकरी हमारी सरकार देगी।भाजपा जो कहती है वो करती है,जशपुर में स्वास्थ्य सुविधा के लिए 236 करोड़, एकलव्य स्कूल,भारतमाला रोड हमारी देन है उन्होंने कहा कि यहां के 8 बार के विधायक ने क्या किया, गोमती कौन सी बाहरी है ये क्षेत्र की सांसद है।उन्होंने कहा की मोदी जी ने 12 लाख रुपए पीएम आवास योजना का पैसा छग भेजा लेकिन भूपेश ने आपके हक का पैसा वापस भेज दिया। जेपी नड्डा ने बीजेपी के पत्थलगांव प्रत्यासी सांसद गोमती साय और कुनकुरी प्रत्यासी विष्णु देव साय,जशपुर मे रायमुनी भगत के पक्ष में मंच से समर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि इन्हें जिताने पर विकास की गारंटी है जबकि विपक्ष को जिताने पर घोटाले की गारंटी बताई। 




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom