अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर खुश हुए युवा, नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णु साय को दी बधाई

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर खुश हुए युवा, नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णु साय को दी बधाई

अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर खुश हुए युवा, नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णु साय को दी बधाई

छत्तीसगढ़ के विकास की मिली है अहम जिम्मेदारी, विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए आप सभी युवाओं का सहयोग जरूरी


आम नागरिकों एवम सामाजिक लोगो से भी की मुलाकात, लोगों ने दी बधाई



 रायपुर। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय जब वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर पहुंचे तब नर्सिंग कॉलेज के कुछ युवा भी मंदिर दर्शन के लिए आए थे। मुख्यमंत्री को देखते ही युवाओं ने उन्हें जोर शोर से बधाई दी। उन्होंने युवाओं को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें छत्तीसगढ़ के विकास की अहम जिम्मेदारी मिली है। आज इसकी शुभ शुरुआत मंदिर दर्शन से की है और आप सभी ऊर्जा से भरे हुए युवाओं का साथ मिला है। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए आप सभी युवाओं का सहयोग जरूरी है।

    युवाओं ने मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के नव निर्माण में हम आपके साथ खड़े हैं और युवा पूरी उत्साह से नये साल से छत्तीसगढ़ को आगे ले जाने के लिए कार्य करेंगे। मुख्यमंत्री ने युवाओं को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। युवाओं ने कहा कि हम नियमित रूप से राम मंदिर आते हैं। आज अपने बीच मुख्यमंत्री को पाकर बहुत अच्छा लगा। यह बहुत अच्छी बात है कि मुख्यमंत्री ने अपने नए कार्यकाल की शुरुआत भगवान श्री राम के दर्शन से की है। जब भी कोई शुरुआत आस्था के साथ होती है तो इसके परिणाम बहुत अच्छे होते हैं। हमें भारतीय परंपरा में सिखाया जाता है कि हर अच्छे कार्य की शुरुआत ईश्वर के दर्शन के साथ हो तो काम अच्छा होता है। आज मुख्यमंत्री ने श्री राम मंदिर में दर्शन किए, यह बहुत अच्छी बात है। युवाओं ने कहा कि संयोग से आज मुख्यमंत्री हमारे बीच हैं। हमें बहुत अच्छा लगा। उल्लेखनीय है कि इनमें से बहुत सारे युवा ऐसे थे जिन्होंने पहली बार अपने मतदान का प्रयोग किया था।


 प्रदेश भर से आए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने की मुलाकात, मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई और शुभकामनाएं



छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को राजधानी रायपुर स्थित राज्य अतिथि गृह पहुंना में प्रदेश भर से आये विभिन्न सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों और आम लोगों ने भेंटकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है।

 मुख्यमंत्री श्री साय से भेंट करने वालों में उनके गृह जिले जशपुर से आए विभिन्न जनजातीय सामाजिक संगठन, अन्य समाज के प्रतिनिधिमंडल के अलावा प्रदेश के सभी जिलों से आए विभिन्न सामाजिक सगठनों के लोग शामिल थे। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने उनसे मिलने आए सभी संगठनों, जनप्रतिनिधियों और आमजनों का आभार व्यक्त किया।

       मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में कंवर समाज, उरांव समाज, गोंड समाज, अघरिया समाज, रौनियार समाज, यादव समाज के साथ अन्य समाज के लोग मौजूद रहे।


 छतीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने पर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को छत्तीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज के प्रदेश अध्यक्ष, महासचिव एवं अन्य पदाधिकारियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री हरवंश मिरी सहित उपाध्यक्ष श्रीमती सविता साय, श्री थानसिंह दीवान, डॉ संदीप ठाकुर, श्री उपेंद्र सिँह पैकरा, श्री हरिराम पूजेरी, महासचिव श्री नकुल चंद्रवंशी, कोषाध्यक्ष श्री बसंत दीवान, सह सचिव श्रीमती धनेशवरी कंवर, अधिवक्ता श्री कुंजबिहारी सिंह, कार्यकारिणी सदस्य श्री टीकाराम कंवर सहित महानगर रायपुर के अध्यक्ष श्री मनोहर पैकरा, सचिव श्री मनहरण पैकरा, श्री छत्रपाल सोनवानी, श्री ललित दीवान सहित समस्त जिलों के अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों द्वारा श्री विष्णुदेव साय के छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रति कंवर आदिवासी समाज से माटी पुत्र को मुख्यमंत्री बनायें जाने पर कृतज्ञता सहित धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

   कंवर समाज के अध्यक्ष श्री हरवंश मिरी ने कहा है कि उन्हें विश्वास था कि साय साहब मुख्यमंत्री बनेंगे और जब से श्री विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनाये जाने की घोषणा हुई है तब से छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त जिलों में रहने वाले कंवर समाज बहुत ज्यादा ख़ुश है एवं जिलों में खुशियाँ मना रहें है। श्री मिरी ने आगे कहा है कि श्री विष्णुदेव साय के राज्य के मुख्यमंत्री पद के शपथ लेने के बाद समाज के प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिलों के पदाधिकारी सहित अन्य प्रदेश के कंवर समाज पदाधिकारियों द्वारा समाज के किसान एवं माटी पुत्र से मिल कर बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी जावेगी एवं समाज के प्रथम मुख्यमंत्री बनने पर उनका सम्मान भी किया जावेगा।


आम नागरिकों से की सौजन मुलाकात


छत्तीसगढ़ के नवनियुक्त मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से यहां राजधानी रायपुर स्थित राज्य अतिथि गृह (पहुंना) में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए पंचायत एवं नगरीय निकाय के प्रतिनिधियों, आम नागरिकों ने सौजन्य मुलाकात कर नई जिम्मेदारी मिलने पर उन्हें बधाई एंव शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री श्री साय ने शुभकामनाओं के लिए आम नागरिकों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत, कोन्टा के विधायक श्री कवासी लखमा, पूर्व राज्यसभा सांसद श्री भूषण लाल जांगड़े, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सरला कोसरिया, विभिन्न अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।


मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय से प्रदेश के मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा ने सौजन्य मुलाकात कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom