पी.डी.एस. संचालक द्वारा खाद्यान चावल, चना, शक्कर, का सही ढंग से वितरण नहीं करने पर ग्रामीणों ने की एसडीएम से शिकायत,

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

पी.डी.एस. संचालक द्वारा खाद्यान चावल, चना, शक्कर, का सही ढंग से वितरण नहीं करने पर ग्रामीणों ने की एसडीएम से शिकायत,

पी.डी.एस. संचालक द्वारा खाद्यान चावल, चना, शक्कर, का सही ढंग से वितरण नहीं करने पर ग्रामीणों ने  की एसडीएम से शिकायत, 

ग्रामीणों ने बताया कि  तीन माह से राशन न मिलने से परिवारों को परेशानियों के दौर से पड़ रहा  गुजरना


विवेक तिवारी सीजीनमन न्यूज़ पत्थलगांव

पत्थलगांव। पत्थलगांव जनपद के रेडे गांव के ग्रामीणों ने आज पत्थलगांव तहसील आकर एसडीएम को राशन न मिलने की लिखित शिकायत दी है। ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें राशन की दुकान से तीन माह से राशन नहीं मिला है, जिसकी शिकायत लेकर आये है।




ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी तहसील- पत्थलगाँव, जिला- जशपुर (छ.ग) के नाम शिकायत पत्र सौपा । जिसमे लिखा हैं कि ग्राम पंचायत रेडे तह.- पत्थलगाँव, जिला- जशपुर (छ.ग.) में प्रति माह पी.डी.एस. संचालक सरपंच श्रीमती चन्द्रमणी भगत एवं विक्रेता मनोज भगत द्वारा वितरण सही ढंग से नहीं करने से काफी लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। इस विषय में सरपंच भी चुप्पी साधे हुए हैं। लोगों को गुमराह किया जा रहा हैं। फिगर तो हर माह कराया जाता हैं. लेकिन चावल, बना, शक्कर, नमक को बाद में ले जाना कहकर टाला जाता हैं । इस प्रकार कई लोगों का दो तीन माह का राशन शेष हैं। जिसे माँगने पर अगले माह ले जाना बोलते हैं और साथ में गाली गलोज करते हैं। और दुकान भी सही ढंग से नहीं खोलते हैं। अतः श्रीमान् जी से हम सब लोगों का निवेदन है कि लोगों की परेशानी को ध्यान में रखकर उचित कार्यवाही करने की कृपा करें।

आवेदन सौपने आये ग्रामीणों ने बताया कि हम ग्रामीणों को पिछले तीन माह से राशन न मिलने से परिवारों को परेशानियों के दौर से गुजरना पड़ रहा है। इसी की शिकायत को लेकर आज सभी ग्रामीण पत्थलगांव एसडीएम के पास शिकायत लेकर पहुंचे है। हमारी मांग है कि उक्त राशन की दुकान की जांच कर दुकान पर कार्यवाही की जाए। जिससे हमें समय पर राशन मिला सके।


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom