लगभग 24 साल से गुम हुई लड़की को जशपुर पुलिस के विशेष प्रयास से किया गया सकुशल बरामद

Breaking Posts

6/trending/recent

Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

Ads

Footer Copyright

लगभग 24 साल से गुम हुई लड़की को जशपुर पुलिस के विशेष प्रयास से किया गया सकुशल बरामद

लगभग 24 साल से गुम हुई लड़की को जशपुर पुलिस के विशेष प्रयास से किया गया सकुशल बरामद 

लड़की को उसकी करीबी रिश्तेदार अपने साथ कार्य करने हेतु ले गये थे दिल्ली



मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि 61 वर्ष का पिता ने दिनांक 29-06-2023 को थाना में उपस्थित आकर आवेदन पत्र प्रस्तुत किया कि उसकी नाबालिक लड़की उम्र करीब 16 वर्ष को ग्राम चूल्हापानी के टीना खलखो के द्वारा बच्चे की देखभाल करने के लिए सन् 1999 से 2002 के मध्य दिल्ली लेकर गई जो आज दिनांक तक नहीं आई है न ही उसका पता चल रहा है। आवेदक के आवेदन पत्र पर सदर धारा का अपराध घटित करना पाये जाने से टीना खलखो के विरूद्ध अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। विवेचना दौरान पीड़िता का पतासाजी की जा रही थी जो पुलिस के सहयोग एवं प्रयास से दिनांक 20-05-2024 को प्रार्थी अपनी पुत्री पीड़िता को अपने रिश्तेदार के साथ थाना लाकर पेश किये जिसका बरामदगी पंचनामा गवाहों के समक्ष तैयार कर दस्तयाब की गई है। महिला पुलिसकर्मी द्वारा पीड़िता से बयान लेने पर बताई कि जब वह 05 वर्ष की थी तब उसकी माँ की मृत्यु हो गई थी वह कक्षा 6वीं पढ़ रही थी तब उसके पिताजी दूसरी शादी कर लिये। पिता व सौतेली मां नशे में होकर झगड़ा विवाद करते थे इसकी करीबी रिश्तेदार टीना खलखो इसके घर आती-जाती थी वह दिल्ली में रहती थी वह करीबी रिश्तेदार से बोली कि वह उसके साथ दिल्ली जायेगी फिर वह उसके साथ दिल्ली चली गई। दिल्ली में पीड़िता अभिराम नाम के व्यक्ति के घर काम करने लगी, उसके बच्चे की देखभाल कर उन्हीं के साथ रहने लगी।

                    विगत 04 वर्ष से वह लखनउ स्थित एक  घर में रह रही थी। इसी दौरान अपने भाई से बातचीत करती थी तब इसको पता चला कि उसके पिताजी उसकी गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करा दिये हैं जिसके बाद दिनांक 19-05-2024 को अपने गांव आई और दिनांक 20-05-2024 को अपने पिताजी और मामाजी के साथ थाना में आकर सूचना दी। पीड़िता के बयान मुताबिक उसके साथ किसी प्रकार का घटना दुर्घटना नहीं होना बताई है।

                   पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह द्वारा जिले के गुम इंसान एवं अपहृत बालिकाओं की दस्तायाबी हेतु विशेष अभियान चला कर तत्काल दस्तयाब करने हेतु सभी थाना प्रभारियों  को निर्देशित  किया गया है जो लगातार जारी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom